रामल्ला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर स्पाइसजेट ने दिया मिथिला वासियों को विशेष ऑफर ,1622 रुपए में हवाई यात्रा कर जा सकेंगे अयोध्या।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हाइलाइट्स

दरभंगा से अयोध्या जाने के लिए 1 फरवरी से विमान सेवा होगा शुरू.
22 जनवरी से 30 जनवरी तक बुकिंग पर यात्रा में स्पेशल डिस्काउंट.

दरभंगा. मिथिला से अयोध्या को जोड़ने के लिए पहले ट्रेन सेवा केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने दे दी थी. कुछ दिन पहले ही स्पाइसजेट ने विमान सेवा 1 फरवरी से शुरू करने का ऐलान किया था. इसके बाद मिथिला के लोगों में खुशी का माहौल था कि अब कुछ ही घंटों में मिथिला से अवध की धरती अयोध्या पहुंच रामलला का दर्शन कर पाएंगे. लेकिन, तब किराया लगभग तीन हजार रखा गया था, जो आम लोगों को थोड़ा असहज कर रहा था. लेकिन, अब जैसे ही अयोध्या में रामलला प्रकट हुए वैसे ही मिथिलावासियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी स्पाइसजेट के द्वारा दी गई है.

स्पाइसजेट ने घोषणा की है कि जो लोग 22 से 28 जनवरी के बीच अयोध्या के लिए बुक कराएंगे उनको विशेष छूट मिलेगी और विशेष ऑफर दिया जाएगा. इससे आम लोग भी अयोध्या पहुंच कर रामला का दर्शन कर पाएंगे. स्पाइसजेट ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि स्पाइसजेट ने अयोध्या के श्री राम मंदिर में ऐतिहासिक ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह के उपलक्ष्य में विशेष ऑफर देने जा रहा है.

किराया को लेकर ऑफर
स्पाइस जेट की सूचना के अनुसार, आकर्षक  किराया 1622/- से शुरू होता है. स्पाइसमैक्स, मील्स, यू फर्स्ट और पसंदीदा सीटों पर 30% तक की छूट का आनंद भी लें सकेंगे. बुकिंग अवधि का समय तय किया गया है. 22 से 28 जनवरी, 2024 तक का समय है. वहीं यात्रा अवधि: 22 जनवरी 2024 से 30 सितंबर 2024 तक सीमित सीटें है, जिसको लेकर ऑफर है. ये सीटें पहले आओ पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध हैं.

अयोध्या एयरपोर्ट से इन शहरों के लिए होगी विमान सेवा
वहीं, इस विशेष अवसर को चिह्नित करने और हवाई कनेक्टिविटी को और बढ़ाने के लिए, स्पाइसजेट ने भारत के प्रमुख शहरों को अयोध्या से जोड़ने वाली नई उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है. 1 फरवरी, 2024 से स्पाइसजेट दिल्ली, अहमदाबाद, चेन्नई, बेंगलुरु, जयपुर, पटना, दरभंगा और मुंबई के लिए नॉन-स्टॉप उड़ानें शुरू करेगा.

Tags: Ayodhya News, Ayodhya ram mandir, Ayodhya Ramlala Mandir, Bihar News, Darbhanga news, Spicejet

Source link

Leave a Comment

  • 7k Network
  • best news portal development company in india
  • AI Tools Indexer
[democracy id="1"]